तेजस्वी यादव को फेक लग रहा BJP से पवन सिंह का निष्कासन,

भाजपा ने काराकाट से निर्दलीय प्रत्याशी बनकर चुनावी मैदान में उतरे अपने बागी नेता सह भोजपुरी फिल्म जगत के स्टार पवन सिंह पर सख्त कार्रवाई की है और उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया है. पवन सिंह को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के आदेश पर पार्टी से निष्कासित किया गया है. पीएम नरेंद्र मोदी के काराकाट में होने वाली चुनावी जनसभा से ठीक पहले भाजपा ने ये एक्शन लिया है. वहीं बीजेपी की इस कार्रवाई पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

 

तेजस्वी यादव क्या बोले

तेजस्वी यादव ने भाजपा के द्वारा काराकाट से निर्दलीय उम्मीदवार पवन सिंह के ऊपर की गयी कार्रवाई को भाजपा का मुद्दा बताया. जब मीडिया से उनसे इसपर तेजस्वी की प्रतिक्रिया ली तो उन्होंने फेक कार्रवाई की आशंका जतायी और कहा कि मुझे लग रहा है कि ये कही न कही उपेंद्र कुशवाहा को हराने के लिए भाजपा की साजिश है. इसी वजह से ये फेक कार्रवाई कर रहे हैं.

तेजस्वी यादव ने आशंका जतायी

तेजस्वी यादव ने यहां तक आशंका जता रहे हैं कि अंदर ही अंदर भाजपा के लोग उपेंद्र कुशवाहा को हराने के लिए ये कर रहे होंगे. बता दें कि बीजेपी ने भोजपुरी गायक पवन सिंह को पार्टी से निष्कासित कर दिया है और इसके पीछे की वजह काराकाट से पवन सिंह का एनडीए उम्मीदवार के खिलाफ मैदान में उतरना बताया गया है.tej v pawansingh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *